comscore

प्रमोशन ब्रेकिंग : मेडिकल कॉलेजों में प्रमोशन के बाद प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिला प्रमोशन…. नये मेडिकल कॉलेजों में भी हुई नियुक्ति… देखिये पूरी लिस्ट

रायपुर 27 मार्च 2021। स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले हुए हैं। चिकित्सा शिक्षा विभाग में सहायक प्राध्यापक, संचालक सह प्राध्यापक और प्राध्यापकों को प्रमोशन के बाद अलग-अलग मेडिकल कॉलेजों में पदस्थ किया गया है। खास बात ये है कि उन मेडिकल कॉलेजों में भी प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसरों और संचालकों की नियुक्ति कर दी है।

असिस्टेंट प्रोफेसरों को प्रोफेसर पद पर प्रमोशन देते हुए अलग-अलग मेडिकल कालेज में पदस्थ किया है, हालांकि कई प्रोफेसर ऐसे भी हैं, जो प्रमोशन के बाद भी अपने पूर्व मेडिकल कालेज में यथावत रखे गये हैं।

प्रोफेसर पद पर प्रमोशन की लिस्ट देखिये 

वही 4 मेडिकल कालेज के प्रोफेसरों को संचालक सह प्राध्यापक पर प्रमोशन दिया गया है। हालांकि उन चार प्रोफेसरों को पूर्व के ही मेडिकल कालेज में यथावत रखा गया है। जिन्हे प्रमोशन दिया गया है, उनमें डॉ अविनाश मेश्राम को बलीराम कश्यप मेडिकल कॉलेज जगदलपुर, प्रदीप बेक को अटल बिहारी मेडिकल कालेज राजनांदगांव, डॉ पुनीत भारद्वाज को सिम्स बिलासपुर और एमके विज को लखीराम अग्रवाल मेडिकल कालेज रायगढ़ में यथावत रखा गया है।

संचालक सह प्राध्यापक पद पर प्रमोशन की लिस्ट देखिये 

इधर प्रदर्शक को सहायक प्राध्यापक के पद पर पदोन्नत किया गया है। कुल 15 चिकित्सकों को असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर पदोन्नत किया गया है। हालांकि असिस्टेंट प्रोफेसरों में भी कई अपने पूर्व जगह पर यथावत रखे गये हैं, वहीं कईयों का अन्य जगहों पर तबादला भी हुआ है।

असिस्टेंट प्रोफेसरों की प्रमोशन लिस्ट देखिये 

 

Spread the love