शादी की सालगिरह पर प्रियंका गाँधी ने शेयर की फोटो…लिखा इमोशनल मैसेज….

नई दिल्ली 18 फरवरी 2020 कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ शादी की 23वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. देश के सबसे बड़े बिजनेस टाईकून्स में शुमार रॉबर्ट वाड्रा से प्रियंका का विवाह 18 फरवरी, 1997 को हुआ था. शादी की 23वीं सालगिरह के मौके पर प्रियंका ने कुछ पुरानी और यादगार तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं.

प्रियंका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें कुछ उनकी शादी के वक्त की हैं, जबकि कुछ तस्वीरें मौजूदा समय की हैं. नई तस्वीरें में प्रियंका और रॉबर्ट के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं

प्रियंका गांधी ने शादी की सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें, लिखा इमोशनल मैसेज

ये तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, ‘लाखों यादगार पल, प्यार, आंसू, हंसी, गुस्सा, दोस्ती, परिवार और भगवान के दिए दो अनमोल तोहफे और एकसाथ जीने का बेहतरीन अनुभव… 6+23=29 साल…फॉरएवर’

प्रियंका और रॉबर्ट की शादी को 23 साल हो गए हैं, लेकिन प्रिंयका ने अपने ट्वीट में उसे 6+23=29 लिखकर ये बताने की कोशिश की है कि वे एक दूसरे को 29 सालों से जानते हैं.

प्रियंका गांधी ने शादी की सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें, लिखा इमोशनल मैसेज

प्रिंयका ने आउटलुक को दिए एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह 13 साल की उम्र में पहली बार रॉबर्ट वाड्रा से मिली थीं. उस वक्त रॉबर्ट एक सामान्य व्यक्ति की तरह ही प्रियंका से मिले थे. उनकी यही खासियत प्रियंका को सबसे ज्यादा पसंद आई थी.

प्रियंका गांधी ने शादी की सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें, लिखा इमोशनल मैसेज

मैरिज एनिवर्सरी के इस खास मौके पर रॉबर्ट वाड्रा ने भी प्रियंका गांधी के साथ कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं.
रॉबर्ट वाड्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी P (प्रियंका के नाम का पहला अक्षर) इतने सालों के साथ ने हमें एक जैसा बनाया. अच्छे-बुरे वक्त ने जिंदगी को ज्यादा दिलचस्प बनाया. एक खुशनुमा, सेहतमंद और प्यारभरी जिंदगी के लिए शुभकमानाएं’रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका गांधी के साथ कोई भी हसीन लम्हा सेलिब्रेट करना नहीं भूलते हैं.
12 जनवरी को प्रियंका के बर्थडे पर भी उन्होंने दोनों की लव लाइफ को बयां करने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Spread the love