‘मिस वर्ल्ड’ बनने के प्रियंका चोपड़ा की मां ने कही थी यह बात, देखें वीडियो

मुंबई 28 अक्टूबर 2020. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब जीता था। अब 20 साल बाद प्रियंका ने उन लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका ने बताया है कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनकी मां की सबसे बड़ी चिंता उनकी पढ़ाई को लेकर थी।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो के दो भाग हैं, एक जिसमें उनके सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज सज रहा है और दूसरा उनकी मां के साथ इंटरव्यू। वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं, “इस तस्वीर को सोचिये, मैं सिर्फ 18 साल की हूं और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर आई हूं, मंच पर सभी अव्यवस्थाओं के बीच अपने माता-पिता से मिलने आई हूं और मेरी मां सबसे पहले मुझसे पूछ रहीं हैं कि बेब, तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?”

वीडियो में ताज पहनते हुए प्रियंका के चेहरे की खुशी साफ झलक रही है। इसके बाद उनकी मां और प्रियंका दोनों इसके बाद के पलों को याद करती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका की मां बताती हैं कि जिस वक्त उनके सिर पर ‘मिस वर्ल्ड 2000’ का ताज सज रहा था, उस वक्त उनकी मां को सबसे बड़ी चिंता उनकी पढ़ाई की हो रही थी। वह बताती हैं कि जब प्रियंका ताज पहनकर आई तो मैंने उसे गले लगाया और बजाय इसके कि मैं बहुत खुश हूं या अच्छी बातों के मैंने उससे सबसे बेवकूफाना बात कही, मैंने कहा कि “बेब अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?”

वीडियो की शुरुआत, प्रियंका चोपड़ा को तीन फाइनलिस्टों में से मिस वर्ल्ड घोषित किए जाने से है। प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा काउच पर बैठी हुई हैं। मधु उस पल को याद करती हुई बताती हैं, “पहले रनर-अप की घोषणा की गई और फिर मिस वर्ल्ड, मिस इंडिया प्रियंका चोपड़ा हैं।” वह आगे कहती हैं कि हम सभी सचमुच खुशी से झूम उठे थे। पूरे हॉल में सभी भारतीय बस खड़े हो गए।

Spread the love