प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: अलमारी में बॉयफ्रेंड को छिपाया, आंटी ने पकड़ा तो मच गया था हंगामा

नईदिल्ली 10 फरवरी 2021. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तब अपनी धाक जमा चुकी एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पहचान अब लेखिका के तौर पर भी होती है. हाल ही में उन्होंने अपनी पहली किताब ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज की है. इस किताब में उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. देसी गर्ल ने अपनी लव लाईफ को लेकर एक वाक्‍या शेयर किया है जो जबरदस्‍त सुर्खियों में हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में छुपाया था और उनकी आंटी ने पकड़ लिया था.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को बीते मंगलवार यानी 9 फरवरी को रिलीज किया है. किताब में, प्रियंका ने बताया कि उन्होंने टीनएज में अपने कुछ साल अमेरिका में बिताए थे, वो अपने रिश्तेदार के यहां रहती थीं और वहीं स्कूल भी जाती थीं. इसी दौरान वो स्कूल में एक लड़के के प्‍यार में पड़ गई थी. इस लड़के का नाम उन्‍होंने किताब में ‘बॉब’ बताया है. जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान वो मुश्किल में पड़ गई थीं.
प्रियंका ने बताया कि वो जब 10वीं क्‍लास में थी तो अपनी किरण नाम की आंटी के साथ इंडिआनापलिस में रहती थीं. इस दौरान वो स्‍कूल में बॉब नाम के एक लड़के से मिली थी और उसने अपने रोमांटिक और फनी अंदाज से उनका दिल जीत लिया था. उसने मुझे चेन भी गिफ्ट की थी. प्रियंका पूरी तरह से बॉब के प्‍यार में डूब गई थीं. दोनों ने एकदूसरे के साथ शादी की प्‍लानिंग भी कर ली थी.
‘बाजीराव मस्‍तानी’ एक्‍ट्रेस ने बताया, एक दिन बॉब उसके कमरे में थे और दोनों टीवी देख रहे थे. तभी अचानक से आंटी घर आ गई. यह उनके आने का वक्‍त नहीं थी. प्रियंका उन्‍हें अचानक देखकर घबरा गई जिसके बाद उन्‍होंने हड़बड़ाकर बॉब को अलमारी में बंद कर दिया था. लेकिन आंटी को शक हो चुका था.
आंटी घर से सभी कमरों को ध्यान से देखने लगीं. इसके बाद उन्‍होंने प्रियंका चोपड़ा से अलमारी खोलने के लिए कहा. बॉब को प्रियंका की अलमारी में देखकर उनकी आंटी बहुत नाराज हो गईं और उन्‍होंने उनकी मां से शिकायत भी कर दी कि, इसकी आलमारी में एक लड़का है.
Spread the love