प्रियंका चोपड़ा मां बनने वाली है! फैमिली प्लानिंग को लेकर आया प्रियंका चोपड़ा का बयान, कहा- मैं इस साल…

नईदिल्ली 28 मार्च 2020। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंडकर रही हैं। अब हाल ही में दोनों ने एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक प्रियंका से जब इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘इस समय मैं अपने कमिटमेंट्स में काफी बिजी हूं। हालांकि फैमिली होना भी काफी जरूरी है। वैसे भी जब भगवान चाहेंगे, सही समय आएगा तो चीजें अपने आप हो जाएंगी।’हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में मां बनने को लेकर बात की।

एक ब्रिटिश मैगजीन से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो इस साल अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से काम में व्यस्त हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए परिवार भी काफी अहम है और वो भी मां बनना चाहती हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि जब भगवान की कृपा होगी, सबकुछ सही वक्त पर हो जाएगा।

इससे साफ होता है कि प्रियंका चोपड़ा इस साल फैमिली बढ़ाने से दूर हैं, लेकिन उसके बाद निक-प्रियंका की फैमिली की ओर से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। पिछले साल अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के दौरान भी प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों को लेकर बात की थी।

उन्होंने कहा था, ‘मैं जब 12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं हमेशा बच्चे चाहती थी और जब भी वक्त आएगा ऐसा हो जाएगा।’ इस इंटरव्यू में भी प्रियंका ने फैमिली प्लानिंग की बात वक्त पर छोड़ दी है। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की वजह से खबरों में हैं।

Spread the love