प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को इस नाम से पुकारा…

मुंबई 13 फरवरी 2021. एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इनदिनों अपनी किताब ‘अनफिनिशड’ (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं. उन्‍होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लार्इफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. इस बीच प्रियंका ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रियंका ने एक फैन का वीडियो शेयर किया है जो यह बताती नजर आ रही हैं कि प्रियंका विदेश में अपने पति निक जोनस को क्‍या कहकर पुकारती हैं.

यह वीडियो अंकिता सहगल ने शेयर किया है. अब प्रियंका ने इसे साझा करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ क्‍या शानदार ऑबजरर्वेशन है.’ इस वीडियो में वो लड़की कहती नजर आ रही हैं,’ मतलब क्‍या ही देख लिया मैंने तो… प्रियंका चोपड़ा निक जोनास को बाबू बुलाती है और तुम यहां इंडिया में रहकर अपने पार्टनर को बाबू बोल दो, तो मुझे कुछ भी बुलाओ बाबू मत बुलाओ, डोंट कॉल मी बाबू, मतलब बाबू कब से गाली हो गई यार.’
वो आगे कहती है,’ जोनास खानदार का बहु-बेटा एकदूसरे से बाबू बाबू कहकर वार्तालाप कर सकते हैं तो तुमको क्‍या प्रॉब्‍लम है. ऐसी कौन सी स्‍ट्राबेरी लाइफ में जी रहे हो कि तुम्‍हें निकनेम भी अंग्रेजी में चाहिए, वहां लॉस एंजिलिस में बाबू बाबू की गूंज हो रही है और तुम यहां भटिंडा में बैठकर एक्‍सेप्‍ट नहीं कर सकते.’ उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हुई शादी 2018 की यादगार शादियों में से थी.
Spread the love