प्रियंका चतुर्वेदी को मिली जान से मारने की धमकी, ट्विटर पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2019। शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने मुंबई पुलिस की साइबर सेल में एफआईआर करवाई है। प्रियंका के अलावा शिवसेना की नगर सेविका शीतल महात्रे को भी ट्विटर पर आशीष द्विवेदी नाम के एक शख्स ने यह धमकी दी है। आरोपी ने दोनों महिलाओं को काफी अपशब्द भी कहे हैं। धमकी मिलने के बाद प्रियंका ने मामले की शिकायत पुलिस में करते हुए शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। प्रियंका चतुर्वेदी ने धमकी देने वाले शख्स की पोस्ट का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर किया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

ट्विटर पर आशीष कुमार नाम के हैंडल से प्रियंका चतुर्वेदी और शिवसेना की नगर सेविका (पार्षद) शीतल म्हात्रे के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। प्रियंका चतुर्वेदी ने शख्स की धमकी वाले पोस्ट का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘जान से मारने की ऐसी खुली धमकी देने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने में सहयोग के लिए शीतल म्हात्रे और राहुल कनल का धन्यवाद। असहमति स्वीकार्य है, धमकी नहीं।’ मामले में मुंबई पुलिस का कहना है कि वो धमकी देने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

इसी के साथ उन्होंने शीतल महात्रे और राहुल कनाल को इस मुश्किल दौर में साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। बता दें कि ट्विटर पर मिली धमकी के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने शीतल और राहुल की मदद से ही पुलिस में ये शिकायत दर्ज करवाई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.