Begin typing your search above and press return to search.

प्रिया प्रकाश फिर सुर्खियों में, अब गया रणबीर कपूर का ये सुपरहिट सॉन्‍ग….

प्रिया प्रकाश फिर सुर्खियों में, अब गया रणबीर कपूर का ये सुपरहिट सॉन्‍ग….
X
By NPG News

मुंबई 25 नवंबर 2020. साउथ की फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक वीडियो क्लिप की वजह से खासा सुर्खियों में रही थीं. अब एक्‍ट्रेस का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने के बाद इस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपनी सिगिंग का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर किसी फंक्शन में गुनगुनाती नजर आ रही हैं. वह अनुष्‍का शर्मा और रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्‍म ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil) का फेमस गाना ‘चन्ना मेरेया’ (Channa Mereya) गुनगुनाती नजर आ रही हैं. वह गाने की शुरुआत करती हैं जिसके बाद वहां मौजूद लोग भी गाने में उनका साथ देते हैं. वीडियो में प्रिया मैरून कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्‍होंने हैवी ईयररिंग्‍स से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है.

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ आप‍की आवाज कितनी मीठी है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ कड़क परफॉरमेंस.’ एक और यूजर ने लिखा,’ ब्‍यूटीफुल लुक.’ एक यूजर ने लिखा,’ खूबसूरत परी.’ एक यूजर ने लिखा,’ आपकी सिगिंग कमाल है.’ वहीं कई यूजर्स आग और दिल वाला इमोजी शेयर करती नजर आ रहे हैं.

Next Story