Begin typing your search above and press return to search.

बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन ?…..गृह मंत्रालय सीधे राज्यपाल से रिपोर्ट की तलब…. राष्ट्रीय अध्यक्ष व महासचिव पर हमले के बाद दिल्ली से लेकर बंगाल तक मची खलबली

बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन ?…..गृह मंत्रालय सीधे राज्यपाल से रिपोर्ट की तलब…. राष्ट्रीय अध्यक्ष व महासचिव पर हमले के बाद दिल्ली से लेकर बंगाल तक मची खलबली
X
By NPG News

नयी दिल्ली 10 दिसंबर 2020। पश्चिम बंगाल में क्या राष्ट्रपति शासन लग जायेगा ? … आज जिस तरह से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ… राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई नेता जख्मी हुए… उसके बाद अब ये सवाल गहरा गया है कि क्या पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था वाकई में खराब है और क्या ऐसी स्थिति में राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जा सकता है। देर शात होते-होते गृह मंत्रालय ने जिस तरह से सीधे राज्यपाल से पूरी घटना पर रिपोर्ट तलब की है, इसके बाद आशंकाएं गहरा गयी है कि अगर रिपोर्ट वाकई में राजभवन से बेहद सख्त जाता है तो फिर राष्ट्रपति शासन की भी गुंजाईश बन सकती है।

इधर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार लोकतांत्रिक नियमों और संघीय ढांचों का पालन नहीं कर रही है. नए संसद भवन की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी. यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए.

कोलकाता में टीएमसी के प्रदर्शन के तीसरे और अंतिम दिन पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि किसानों के आंदोलन को भुनाने के लिए वे नौटंकी करेंगे … वे कहेंगे कि पाकिस्तान हम पर हमला कर रहा है… उनके पास विरोध-प्रदर्शनों को रोकने के लिए ऐसे कई खेल हैं.पीएम केयर्स फंड को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम केयर्स फंड का क्या हुआ. इस फंड का ऑडिट क्यों नहीं किया गया?

काफिले पर हमले पर सवाल

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर सवाल उठाते हुए ममता बनर्जी ने इसे नौटंकी करार दिया और कहा कि नाटक और हॉग मीडिया के जरिए बीजेपी लोगों को रैली तक नहीं ला सकी. क्या इसकी योजना बनाई गई? उन्होंने कैसे वीडियो तैयार किए. जबकि बीएसएफ और सीआरपीएफ के रहते कोई आपको कैसे छू सकता है?

Next Story