comscore

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत स्थिर, रेफर किए गए AIIMS…. बीते दिन सीने में दर्द की शिकायत के बाद आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे

नईदिल्ली 27 मार्च 2021. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबीयत में सुधार है। आगे के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स में रेफर किया गया है। इससे पहले उनका इलाज दिल्ली के आर्मी अस्पताल (रिसर्च एंड रेफरल) में चल रहा था। बता दें, शुक्रवार (26 मार्च) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टोरों ने उनका चेकअप किया।

इससे पहले , अस्पताल ने शुक्रवार को एक मेडिकल बुलेटिन में कहा था, ‘भारत के राष्ट्रपति आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद आर्मी अस्पताल आए. उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह निगरानी में हैं. उनकी हालत स्थिर है.’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए सेना अस्पताल गए थे.
बता दें प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO)से जानकारी दी गई थी कि राष्ट्रपति कोविंद के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी पाकर पीएम मोदी ने उनके बेटे से फोन पर बात की है और राष्ट्रपति का हाल जाना है. पीएम ने राष्ट्रपति के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

Spread the love