मोटी रकम लेकर एंबुलेंस में मरीज की जगह सवारी ढोने की थी तैयारी, पुलिस ने दो लोगों को रंगे हाथ धर दबोचा…..

धमतरी 13 अप्रैल 2020। पूरे देश सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लिये लाॅकडाउन लगाया गया है। इसके बाद भी कुछ लोग इस लाॅकडाउन और नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहे है। ऐसा ही एक मामला धमतरी से आया है… यहां पर मरीज लेजाने वाली एंबुलेंस में सवारी लाने लेजाने का काम किया जा रहा था। पुलिस ने ऐसे ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

घटना धमतरी के सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि धमतरी निवासी विकास मानिकपुरी 21, वसीमुददीन कुछाव 29 दो एंबुलेंस से राजनांदगांव जाने के लिये निकले है। आरोपी नियमों का उल्लंघन करते हुये एंबुलेंस में मरीज की जगह सवारी लाने लिजाने का काम कर रहे है। सूचना मिलने के बाद सिटी कोतवाली थाना प्रभारी भावेश गौतम पेट्रोलिंग के साथ रत्नाबांधा रोड में घेराबंदी कर दोनों एंबुलेंस को रोका गया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने मरीज लाने राजनांदगांव जाने की बात कही। मरीज का नाम और दस्तावेज के बारे में जब पुलिस ने पूछा तो आरोपी गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने लगे।

पुलिस ने जब कढ़ाई से दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने एंबुलेंस से दूसरे जिलों से सवारी लाने की बात कबूल की। आरोपी इसकी ऐवज में सवारियों से मोटी रकम वसूल करते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ 173/20 धारा 188, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया। दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!