npg

बेटी के स्कूल के ग्रुप में अश्लील वीडियोः शर्मनाक घटना में पिता ने अपनी बेटी के स्कूल ग्रुप में एक के बाद एक 10 वीडियो भेज डाला, स्कूल प्रबंधन की रिपोर्ट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर, 20 सितंबर 2021। राजस्थान के जयपुर में शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है, जिसमें पिता ने अपनी बेटी के स्कूल ग्रुप में धड़ाधर 10 अश्लील वीडियो भेज दिया। इससे शिक्षक समेत ऑनलाईन क्लास कर रहे बच्चे देखकर हतप्रभ रह गए। एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के व्हाट्सएप […]

Spread the love

बेटी के स्कूल के ग्रुप में अश्लील वीडियोः शर्मनाक घटना में पिता ने अपनी बेटी के स्कूल ग्रुप में एक के बाद एक 10 वीडियो भेज डाला, स्कूल प्रबंधन की रिपोर्ट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

जयपुर, 20 सितंबर 2021। राजस्थान के जयपुर में शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है, जिसमें पिता ने अपनी बेटी के स्कूल ग्रुप में धड़ाधर 10 अश्लील वीडियो भेज दिया। इससे शिक्षक समेत ऑनलाईन क्लास कर रहे बच्चे देखकर हतप्रभ रह गए।
एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में एक नहीं पूरे 10 अश्लील वीडियो डाल दिए। ऑनलाइन क्लास के दौरान ग्रुप में आए ये अश्लील वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। स्कूल प्रशासन भी वीडियोज देख हैरान रह गया।
ऑनलाइन क्लास के दौरान एक बच्ची के पिता ने स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप पर कई अश्लील वीडियो भेज दिए। इसके बाद तो हड़कंप मच गया। ग्रुप एडमिन ने पहले सभी वीडियोज को डिलीट किया और स्कूल प्रशासन को इसकी जानकारी दी। स्कूल प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जयपुर के मुहाना इलाके में कल्याणपुर के सरकारी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान स्कूल के व्हाटएप ग्रुप में बच्चों के मोबाइल पर एक साथ 10 अश्लील वीडियो आ गए। यह देख सभी हैरान हो गए। जानकारी मिलते ही प्रिंसिपल राम प्रसाद चावला ने मुहाना थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
वहीं, आरोपी का कहना है कि उसके मोबाइल में इस तरह के वीडियो या फोटो नहीं रहते हैं, किसी ने जानबुझकर उन्हें भेजा और वह देखे बगैर उस वीडियो को अन्य ग्रुपों में डालना शुरू कर दिया। इसी दौरान बेटी की ऑनलाइन क्लास वाले ग्रुप में भी वीडियो सेंड हो गया। आरोपी गलती से वीडियो सेंड होने की बात कह रहा है। वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Story