Begin typing your search above and press return to search.

Web Series के नाम पर मॉडल का अश्लील VIDEO, पोर्न वेबसाइट को 10 लाख में बेची…. पाकिस्तानी नागरिक से डिजाइन कराई गई थी पोर्न वेबसाइट

Web Series के नाम पर मॉडल का अश्लील VIDEO, पोर्न वेबसाइट को 10 लाख में बेची…. पाकिस्तानी नागरिक से डिजाइन कराई गई थी पोर्न वेबसाइट
X
By NPG News

इंदौर 25 अगस्त 2020। नामी बेव सीरीज के नाम पर मॉडल युवती का वीडियो बनाकर अश्लील वेबसाइट पर प्रसारित करने वाले ओटीटी प्लेटफार्म फीनियो मूवीज के कर्ताधर्ता को सायबर सेल इंदौर ने गिरफ्तार कर लिया है। वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने खूबसूरत मॉडलों की अश्लील फिल्में शूट की जाती थीं और उन्हें बिना बताए ही पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाती थीं। अब गिरोह के दो और आरोपी दीपक सैनी और केशव सिंह साइबर सेल के हत्थे चढ़े हैं। पॉर्न वेबसाइट पर वीडियो को दिखाने वाले प्लैटफॉर्म फिनियों मूवीज बनाने में दीपक सैनी का ही दिमाग है। उसने पाकिस्तान के हुसैन अली नाम के शख्स से यह प्लैटफॉर्म डिजाइन कराया था।

Web Series के नाम पर बनाया अश्लील वीडियो, OTT Platform संचालक गिरफ्तार

जांच में पता चला है कि गिरोह का नेटवर्क भारत समेत 22 देशों में फैला हुआ है। गिरोह लड़कियों को वेब सीरीज में काम दिलाने के बाहने अपने जाल में फंसाता था। गिरोह का मास्टरमाइंड भिड़ का रहने वाला बृजेंद्र सिंह गुर्जर 11 अगस्त को जा चुका है।

10 लाख में बेची थी फिल्म
बताया जा रहा है कि फिल्म को बनाकर 10 लाख रुपए में बेचा गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों के बैंक अकाउंट की जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी इस तरह की कितनी फिल्में बनाकर बेच चुके हैं।

अब पोर्न फिल्म शूटिंग केस की जांच का दायरा बढ़ने के साथ ही बड़ी जानकारियां भी सामने आ रहीं हैं। अब गिरोह के दो और आरोपी दीपक सैनी और केशव सिंह साइबर सेल के हत्थे चढ़े हैं। पॉर्न वेबसाइट पर वीडियो को दिखाने वाले प्लैटफॉर्म फिनियों मूवीज बनाने में दीपक सैनी का ही दिमाग है। उसने पाकिस्तान के हुसैन अली नाम के शख्स से यह प्लैटफॉर्म डिजाइन कराया था।

जांच में पता चला है कि गिरोह का नेटवर्क भारत समेत 22 देशों में फैला हुआ है। गिरोह लड़कियों को वेब सीरीज में काम दिलाने के बाहने अपने जाल में फंसाता था। गिरोह का मास्टरमाइंड भिड़ का रहने वाला बृजेंद्र सिंह गुर्जर 11 अगस्त को जा चुका है।

पुलिस मिलिंद और अंकित को भी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

दीपक सैनी 2019 से पाकिस्तानी के संपर्क में था

सायबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि अल्ट बालाजी में वेब सीरीज बनाने के नाम पर एडल्ट वेब सीरीज बनाई जा रहीं थी। इसके बाद इन्हें पोर्न साइट पर डाला जा रहा था। फिनियों मूवीज का मालिक 30 साल का दीपक सैनी ग्वालियर का, जबकि उसका सहयोगी 27 साल का केशव सिंह मुरैना का रहने वाला है। दीपक ने इंदौर के एक कॉलेज से बीटेक किया है। 2019 में फ्रीलांसर वेबसाइट के जरिए वह पाकिस्तान के नागरिक हुसैन अली के संपर्क में आया।

मॉडल्स की अश्लील फिल्में बनाकर पॉर्न साइट पर करते थे अपलोड

पाकिस्तानी को महीने की पगार

दीपक ने बताया कि फिनियों मूवीज ओटीटी प्लैटफॉर्म तैयार कराने के लिए उसने पाक नागरिग हुसैन को 20 हजार रुपए दिए थे। फिनियों मूवीज का मैंटेनेंस का काम हुसैन ही देख रहा था। इसके लिए सैनी उसे 30 से 40 हजार रुपए महीना (पाकिस्तानी करंसी के हिसाब से 60 से 80 हजार रुपए) दे रहा था। वह अपना पूरा काम ग्वालियर से संचालित कर रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि फिल्म बनाने में डायरेक्टर बृजेंद्र गुर्जर, राजेश बजाड उर्फ राज गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर, सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पांडेय, अजय गोयल, गजेंद्र सिंह, युवराज, प्रमोद सिमरिया, योगेन्द्र जाट भी शामिल हैं।

कई देशो में फैला है जाल

फिनियों मूवीज को देश ही नहीं, विदेशों से भी जुड़े लोगों से मोटी रकम मिलने लगी थी। गिरोह ने धीरे-धीरे फिजियों मूवीज के नेटवर्क का विस्तार कर अमेरिका, कनाडा, टर्की, कुवैत इंडोनेशिया, मलेशिया सहित 22 देशों तक पहुंचा दिया। दीपक ने बताया कि विजयानंद पाण्डेय, अशोक सिंह को ‘शांताबाई’ और अन्य वेब सीरीज को अपने ओटीटी प्लैटफाॅर्म पर चलाने के लिए 4 से 5 लॉख रुपए दिए।

आरोपी बड़ा मुनाफा कमाने के लिए बिना एडिट किए ही इन फिल्म को पोर्न साइट्स पर बेच देते थे। काम के एवज में लड़कियों को 5 से 10 हजार रुपए दिए जाते थे। बृजेंद्र ने इंदौर में कई एडल्ट फिल्म और गाने शूट किए हैं। वह वेब सिरीज और सीरियल बनाने के लिए माॅडल्स की कास्टिंग करता था। बृजेंद्र हॉलीवुड मूवी में काम कर चुका है। उसका बॉलीवुड में बड़ा नेटवर्क है।

बता दें इस पूरे मामले में पीड़ित युवती ने 25 जुलाई को पुलिस को बताया था कि, वो कुछ सालों से इंदौर में रहकर मॉडलिंग में करियर बना रही थी। उसने पुलिस को बताया कि दिसंबर 2019 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े बैनर में लॉन्च करने का बोलकर खुद को मुंबई में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बताने वाले ब्रिजेंद्र नामक शख्स ने उसे एरोड्रम रोड स्थित फार्म हाउस पर बुलाया। युवती अपने कॉस्टिंग डायरेक्टर दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची। ब्रिजेंद्र ने उसे एक बोल्ड मूवी सीरिज में काम दिलवाने का बोल कुछ बोल्ड सीन शूट किए। उसने कहा कि इसमें से अश्लील कंटेंट हटाकर कुछ ही सीन रखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे, लेकिन फिल्म को बिना एडिट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया।

युवती को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। फिल्म को कुछ ही दिन में 4 लाख लोगों ने इसे देख लिया। इसी दौरान एक परिचित ने उसे इसकी जानकारी दी तो वह घबरा गई। उसने ब्रिजेंद्र व दोस्त से संपर्क किया तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया। इस पर उसने फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर, कॉस्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Next Story