npg

BJP के पूर्व CM का अश्लील वीडियो वायरल: बोले- मैं नहीं हूं, किसी ने छेड़छाड़ की है!… दर्ज कराई शिकायत

नईदिल्ली 20 सितम्बर 2021. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता डीवी सदानंद गौड़ा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके कथित नकली अश्लील वीडियो को फॉरवर्ड करने और अपलोड करने से प्रतिबंधित करने के लिए साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। रविवार को गौड़ा ने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को […]

Spread the love

BJP के पूर्व CM का अश्लील वीडियो वायरल: बोले- मैं नहीं हूं, किसी ने छेड़छाड़ की है!… दर्ज कराई शिकायत
X

नईदिल्ली 20 सितम्बर 2021. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता डीवी सदानंद गौड़ा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके कथित नकली अश्लील वीडियो को फॉरवर्ड करने और अपलोड करने से प्रतिबंधित करने के लिए साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। रविवार को गौड़ा ने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से विरोधियों ने मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। गौड़ा ने कहा कि उन्होंने साइबर अपराध पुलिस से इस मामले की शिकायत की है।

गौड़ा ने इस वीडियो को फेक बताया है. उन्होंने इसके खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. गौड़ा ने कहा है कि उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से उनका एक वीडियो छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने इस मामले को लेकर ट्विटर पर सफाई दी है. साथ ही कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट किया, ‘छेड़छाड़ किया गया मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है. मैं सूचित करना चाहता हूं कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मैं नहीं हूं, ये मेरी साफ सुथरी छवि को धूमिल करने के लिए मेरे विरोधियों द्वारा निहित हित के इरादे के साथ बनाया गया है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने साइबर क्राइम पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई है. मुझे भरोसा है कि जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा.’ उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को फैला रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अदालत से इस क्लिप पर रोक के लिए आदेश प्राप्त किया है और जो कोई भी इसका उल्लंघन करेगा, उसे कानून के तहत सजा मिलेगी.

उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को आगे बढ़ा रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अदालत से इस क्लिप पर रोक के लिए आदेश प्राप्त किया है और जो कोई भी इसका उल्लंघन करेगा, उसे कानून के तहत सजा मिलेगी। गौड़ा ने ऐसी सामग्री सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले का पता लगाने में लोगों से मदद की अपील की।

Next Story