Begin typing your search above and press return to search.

पोर्न CD बना मिसेज राजस्थान ने बिजनेसमैन से मांगे 1 करोड़…30 लाख दे भी चुका था, 70 लाख के लिए कर रही थी ब्लैकमेल…. 2019 में मिसेज राजस्थान का जीता था खिताब

पोर्न CD बना मिसेज राजस्थान ने बिजनेसमैन से मांगे 1 करोड़…30 लाख दे भी चुका था, 70 लाख के लिए कर रही थी ब्लैकमेल…. 2019 में मिसेज राजस्थान का जीता था खिताब
X
By NPG News

जयपुर 12 जून 2021। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन को प्रेम जाल में फंसाने और फिर रेप के नाम पर ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुये हनीट्रैप के इस मामले की मुख्य आरोपी मिसेज इंडिया राजस्थान प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार किया है। मिसेज इंडिया राजस्थान कांटेस्ट की 2019 की विनर प्रियंका के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।प्रियंका चौधरी पर आरोप है कि वह व्यापारी के साथ अश्लील सीडी बनाकर 30 लाख रुपये के जेवरात ले चुकी थी और अब एक करोड़ रुपये नगद और करोड़ों के ज़मीन का प्लॉट मांग रही थी.व्यापारी ने जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि गांव का होने का बोलकर पड़ोस में रहने वाली मिसेज राजस्थान ने उससे दोस्ती कर ली और फिर ब्लैकमेलिंग कर वह लगातार डिमांड करती जा रही थी.एक साल से व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही प्रियंका का पति टोंक पुलिस में हेड कांस्टेबल है. हेडकांस्टेबल पति के साथ मिलकर प्र‍ियंका व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही थी.

श्याम नगर थानाधिकारी संतरा मीणा ने बताया कि ब्लैकमेल करने और रेप केस में फंसाने की धमकी के आरोपों में प्रियंका को गिरफ्तार किया गया है। आईपीसी की धारा 420 और 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। प्रियंका के पास से वो पैन ड्राइव भी जब्त कर लिया गया है जिसके दम पर वह व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही थी।

जयपुर श्याम नगर पुलिस थाने के एएसआई जयसिंह के अनुसार प्रियंका चौधरी पर जयपुर शहर के जाने माने व्यापारी घासीलाल चौधरी से एक करोड़ रुपए और 4 सौ गज के भूखंड की डिमांड का आरोप है। वह घासीलाल चौधरी को बदनाम करने की धमकी भी दे रही थी।परेशान होकर व्यापारी ने श्याम नगर पुलिस थाने में प्रियंका चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने प्रियंका को गिरफ्तार कर कोर्ट से उसका रिमांड ले सकती है ताकि पूरे मामले में उससे विस्तृत पूछताछ की जा सके।

बता दें कि प्रियंका चौधरी राजस्थान में किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। ये मिसेज राजस्थान भी रह चुकी हैं। प्रियंका चौधरी के पति राजस्थान पुलिस में हैड कांस्टेबल हैं। वर्तमान में टोंक पुलिस में कार्यरत हैं।श्याम नगर पुलिस के अनुसार प्रियंका चौधरी साल 2016 में जयपुर के व्यापारी घासीलाल चौधरी के संपर्क में आई थी। आरोप है कि उसके बाद प्रियंका चौधरी व्यापारी को कार, एसी, मकान आदि के लिए परेशान कर रही थी। चार से पांच साल के दौरान प्रियंका के खातों में लाखों रुपए जमा कराए गए हैं।बता दें कि प्रियंका चौधरी एक हैड कांस्टेबल की पत्नी होने के बावजूद लग्जरी लाइफ जी रही हैं। इनकी दोनों बेटियां शहर के बेहद महंगे निजी स्कूलों में पढ़ रही हैं।

Next Story