पूनम पांडेय ने की सीक्रेट शादी….अब 13 दिन बाद पति पर लगाया मारपीट का आरोप, हुई गिरफ़्तारी

मुंबई 23 सितम्बर 2020  बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (29) ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. इसके बाद सैम अहमद को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया. पूनम ने अपने पति के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज करायी थी. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, “पूनम ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है.”

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से की थी सीक्रेट शादी
पूनम पांडे ने इसी साल 10 सितंबर को अपने व्बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से गुपचुप तरीके से शादी की थी. सीक्रेट शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,”अगले सात जन्मों तक तुम्हारे साथ रहकर खुशी होगी.”

पूनम पांडे ने अपनी इस गुपचुप शादी के बारे में कई राज खोले. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हमें रोज दुखद खबरें पढ़ने को मिल रही थीं. ऐसे में हमने फैसला किया कि कुछ खुशियां फैलाई जाए.

पूनम पांडे सबसे पहले तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वो न्यूड हो जाएंगी. पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद पूनम हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी नजर आई हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.