npg
मनोरंजन

मुंबई लौटीं पूनम पांडे, सरकार पर लगाया ऐतिहासिक इमारतों की अनदेखी का आरोप

मुंबई 4 नवम्बर 2020. मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने गोवा में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। कानाकोना में चपोली डैम के पास कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो फिल्माने की वजह से पूनम पर गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच पूनम अपना काम खत्म करके मुंबई […]

Spread the love

मुंबई लौटीं पूनम पांडे,  सरकार पर लगाया ऐतिहासिक इमारतों की अनदेखी का आरोप
X

मुंबई 4 नवम्बर 2020. मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने गोवा में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। कानाकोना में चपोली डैम के पास कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो फिल्माने की वजह से पूनम पर गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच पूनम अपना काम खत्म करके मुंबई वापस आ गई हैं।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी की तरफ से पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में लिखा गया है, ‘हम आपका ध्यान अभिनेत्री पूनम पांडे वाले कथित पोर्न वीडियो की ओर खींचना चाहते हैं जो राज्य में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक तरह से गोवा की महिलाओं पर हमला है और इससे राज्य की छवि भी धूमिल हुई है। इस पोर्न वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चपोली डैम में की गई है। यह अपनी संस्कृति के लिए मशहूर कानाकोना के लोगों पर भी हमला है।’

इस पूरे विवाद का जिम्मेदार गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने राज्य सरकार को ही ठहराया है। शिकायत में लिखा गया है कि यह वीडियो सरकारी संपत्ति में शूट किया गया है। आखिर इसकी इजाजत कैसे मिली? इस बारे में जांच किए जाने और दोषियों पर कार्रवाही किए जाने की जरूरत है।

इस पूरी घटना के लिए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, जल संसाधन मंत्री और पूनम पांडे को गोवा की छवि धूमिल करने का दोषी ठहराया जाना चाहिए। पार्टी के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता दुर्गादास कामत ने भी भाजपा पर हमला बोलते हुए गोवा को पोर्न डेस्टिनेशन बनाने का आरोप लगाया है।

इधर, पूनम पांडे इस विवाद को जन्म देकर, अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करके वापस मुंबई आ गई हैं। इस पूरी घटना पर अभी तक पूनम पांडे की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Next Story