पूनम पांडे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोस्त संग BMW की सवारी करना पड़ा महंगा….कार भी जब्त, न्यूड फोटोशूट के जरिये रहती है सुर्खियों में…

मुंबई 11 मई 2020.  मॉडल- एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. उनके ऊपर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन का आरोप है.  रिपोर्ट्स की मानें तो जिस समय पुलिस ने पूनम पांडे को पकड़ा वे अपने 46 वर्षीय साथी सैम अहमद के साथ कार में थीं. उनपर बिना किसी कारण लॉकडाउन में बाहर निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने का आरोप है. बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत सरकार द्वारा 17 मई तक देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है.

Poonam Pandey Arrested For Violating Lockdown Rules Here Are Some ...

पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की ओर से रात 8 बजे पूनम शोभनाथ पांडे के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही उनकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Poonam Pandey Shares Bold Photo And Ask Fans To Follow Her ...

11 मार्च, 1991 को दिल्ली में जन्मी पूनम पांडे को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान 2011 को मिली थी. पूनम पांडे ग्लैडरेग्स-2010 की टॉप 8 प्रतिभागियों में भी शामिल रही थीं। इसके बाद पूनम पांडे को कई मॉडलिंग और फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर छपने का मौका मिला.

Poonam Pandey New Bold Video Viral On Social Media - Poonam Pandey ...

पूनम पांडे कई बार न्यूड फोटोज को लेकर खबरों में रही हैं औ कई बार अपने चैलेंज की वजह से खबरों में आई है. एक बार 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी.

पूनम पांडे का बेहद हॉट लुक, वीडियो ...

बता दें कि पूनम पांडे की पहचान उनके बोल्ड वीडियो और तस्वीरों की वजह से है. पूनम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. अगर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस सिर्फ बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं और उनके व्यूज भी काफी ज्यादा है.

पूनम पांडे ने टॉपलेस होकर बॉयफ्रेंड ...

 

Spread the love