Begin typing your search above and press return to search.

बारह घंटे के भीतर प्रियंका का यू टर्न अब बोलीं -"यूपी सीएम पर मैंने चिढ कर कहा था..बार बार वो ही सवाल पूछते हैं"

बारह घंटे के भीतर प्रियंका का यू टर्न अब बोलीं -यूपी सीएम पर मैंने चिढ कर कहा था..बार बार वो ही सवाल पूछते हैं
X
By NPG News

नई दिल्ली 22 जनवरी 2022। महज बारह से चौदह घंटे के भीतर कांग्रेस महासचिव और यूपी में कांग्रेस के सबसे अहम चेहरे प्रियंका गांधी ने खुद को सीएम का चेहरा वाले बयान से यू टर्न ले लिया है। अब से कुछ देर पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा "मेरी पार्टी कहीं-कहीं पर ये तय करती है कि CM का चेहरा कौन बनेगा और कहीं पर तय नहीं करती है,ये पार्टी का तरीका है। मैं ये नहीं कह रही हूं कि CM का चेहरा मैं ही हूं,वो मैंने चिढ़ कर कह दिया क्योंकि बार-बार वो ही सवाल पूछे जा रहे हैं"

अरसे से उत्तर प्रदेश में निराशाजनक प्रदर्शन के साथ मौजुद कांग्रेस इस बार कई सीटों पर चुनाव लड़ रही है, इस निर्णय पर श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा "जब एक पार्टी 400 सीटों में से सिर्फ 100 या 200 सीटों पर चुनाव लड़ती है तो ये बात साफ है कि पार्टी जिन सीटों पर चुनाव नहीं लड़ती है उन सीटों पर वो कमजोर होती जाती है। हमारी पार्टी के लिए अकेले चुनाव लड़ना और अपनी पार्टी को सशक्त बनाना बहुत जरूरी था" गठबंधन के मसले पर श्रीमती वाड्रा ने स्पष्ट किया "हम किसी भी तरह की चर्चा के लिए तैयार थे लेकिन ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई और हम अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। एक तरह से ये हमारी पार्टी के लिए अच्छा है। हमने काफी समय से UP में बहुत ज़्यादा सीटों से चुनाव नहीं लड़ा है"

उन्होंने आगे कहा - "ये दरवाजा बीजेपी के लिए एक दम बंद है और बाकी पार्टियों के लिए खुला है। समाजवादी पार्टी और भाजपा एक हद तक एक ही बिसात पर खेल रहे हैं क्योंकि दोनों का फायदा उसी तरह की राजनीति से हो रहा है" उत्तर प्रदेश चुनावी संग्राम में बसपा की अपेक्षाकृत धीमी सक्रियता को लक्ष्य करते हुए कांग्रेस महासचिव श्रीमती वाड्रा ने कहा "मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि चुनाव भी आ गया लेकिन फिर भी वो सक्रिय नहीं हुईं, हो सकता है कि उन पर भाजपा सरकार का दबाव हो"

Next Story