Begin typing your search above and press return to search.

Vishnudeo Sai Cabinet: सीएम विष्‍णुदेव साय कैबिनेट की बैठक कल: सीजी कैबिनेट की तीसरी बैठक में यह होगा पहली बार...

Vishnudeo Sai Cabinet:

Vishnudeo Sai Cabinet: सीएम विष्‍णुदेव साय कैबिनेट की बैठक कल: सीजी कैबिनेट की तीसरी बैठक में यह होगा पहली बार...
X

अपनी पूरी टीम के साथ मंत्रालय में मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय

By Sanjeet Kumar

Vishnudeo Sai Cabinet: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की विष्‍णुदेव साय सरकार की कैबिनेट की कल (2 जनवरी) को बैठक होगी। 13 दिसंबर को गठित विष्‍णुदेव साय सरकार की यह तीसरी बैठक होगी। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय की अध्‍यक्षता में होने वाली कैबिनेट की इस बैठक में सीएम और सभी 11 मंत्री शामिल होंगे। कैबिनेट की यह पहली बैठक होगी जिसमें सभी मंत्री मौजूद रहेंगे। इससे पहले हुई कैबिनेट की दोनों बैठक में सीएम और दोनों डिप्‍टी सीएम ही शामिल हुए थे। मंत्रिमंडल के विस्‍तार के बाद कैबिनेट की यह पहली बैठक है।

2 जनवरी को होने वाली विष्‍णुदेव साय कैबिनेट की बैठक का एजेंडा अभी जारी नहीं किया गया है। मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे के बाद आज मंत्रियों ने मंत्रालय में अपना पदभार ग्रहण किया। सूत्रों के अनुसार कैबिनेट की बैठक में सीएम विष्णुदेव साय अपने मंत्रिमंडल का अफसरों से परिचय कराएंगे। बैठक में विधानसभा चुनाव के दौरान की गई घोषणाओं पर अमल की दिशा में चर्चा हो सकती है।

बता दें कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र का मोदी के संकल्‍प के नाम से जारी किया है। तीन महीने बाद लोकसभा का चुनाव होना है, ऐसे में राज्‍य सरकार को अपनी प्रमुख घोषणाओं और वादों पर तेजी से अमल करना होगा।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story