Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo's Tour Program: कल जशपुर जाएंगे सीएम विष्‍णुदेव: जानिये..क्‍या है रविवार का सीएम का पूरा कार्यक्रम

Vishnu Deo's Tour Program: छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय कल अपने गृह जिला जशपुर जाएंगे। वहां दुलदुला में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Vishnu Deos Tour Program: कल जशपुर जाएंगे सीएम विष्‍णुदेव: जानिये..क्‍या है रविवार का सीएम का पूरा कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo's Tour Program: रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 14 जुलाई रविवार को जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे और वहां दुलदुला में आयोजित मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री साय पूर्वाह्न 11.05 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपैड रायपुर से प्रस्थान करेंगे। वे दोपहर 12.25 बजे जशपुर जिले के अंतर्गत ग्राम दुलदुला पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री वहां दुलदुला स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के मैदान में आयोजित मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके पश्चात वे दोपहर 2.05 बजे दुलदुला से रवाना होंगे और 3.25 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपैड रायपुर लौट आएंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story