Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo: आज दिल्‍ली जाएंगे विष्‍णुदेव: कल प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस बैठक में होंगे शामिल

Vishnu Deo: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज दिल्‍ली जा रहे हैं। उनके साथ राज्‍य के दोनों डिप्‍टी सीएम के भी दिल्‍ली जाने का कार्यक्रम है। सीएम कल वहां एक बड़ी बैठक में शामिल होंगे।

Vishnu Deo: आज दिल्‍ली जाएंगे विष्‍णुदेव: कल प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस बैठक में होंगे शामिल
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्णुदेव साय आज दिल्ली जा रहे हैं। सीएम विष्‍णुदेव शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सीएम के साथ दोनों डिप्‍टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा के भी दिल्‍ली जाने की चर्चा है। सीएम विष्‍णुदेव कल वहां होने वाली एक बड़ी बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

अफसरो के अनुसार मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव आज रात को दिल्‍ली में विश्राम करने के बाद कल वहां पीएम मोदी की अध्‍यक्षता में होने वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में सभी राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री शामिल होंगे। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि दोनों डिप्‍टी सीएम भी उस बैठक में शामिल होंगे या नहीं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story