Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo Sai: सीएम विष्‍णुदेव साय का कार्यक्रम: आज राजधानी से बाहर रहेंगे सीएम, जानिए क्‍या है 17 जून का मुख्‍यमंत्री का कार्यक्रम

Vishnu Deo Sai: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज राजधानी से बाहर रहेंगे। उनकी राजधानी वापसी संभवत: कल होगी।

Vishnu Deo Sai: सीएम विष्‍णुदेव साय का कार्यक्रम: आज राजधानी से बाहर रहेंगे सीएम, जानिए क्‍या है 17 जून का मुख्‍यमंत्री का कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo Sai: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज अपने गृह जिला जशपुर के दौरे पर रहेंगे। सीएम सुबह राजधानी से रवाना हो चुके हैं। दिनभर में जशपुर में विभिन्‍न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद रात बगिया स्थित अपने निवास पर रुकेंगे।

मुख्‍यमंत्री कार्यालय से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय सुबह हेलिकॉप्‍टर से जशपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उनका हेलिकॉप्‍टर जशपुर में लैंड करेगा। इसके बाद सीएम साय पूरे दिन विभिन्‍न सार्वजनिक कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त रहेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जशपुर पहुंचते ही सीएम सीधे बगिया स्थि‍त अपने निजी आवास पर जाएंगे। करीब एक घंटे से ज्‍यादा वहां रुकेंगे। इकसे बाद दोपहर एक बजरक 50 मिनट पर वे घर से निकलेंगे। सीएम बगिया से ग्राम बंदरचुंआ जाएंगे। जहां उनके पहुंचने का समय लगभग 2 बजे है।

मुख्‍यमंत्री साय बंदरचुंआ में करीब 2 घंटे रुकेंगे। स्‍थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद करीब 4 बजे सीएम बंदरचुंआ से रवाना होंगे और 4 बजकर 10 मिनट पर फिर अपने निजी आवास लौट जाएंगे। आवास पर ही स्‍थानीय लोगों से भेंट मुलाकत करेंगे। सीएम आज रात बगिया में ही रुकेंगे।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story