Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-विधानसभा में CM नितीश हुए आग बबूला: सवाल पूछने पर तमतमाए, बोले- 'तुम लोग...

VIDEO-विधानसभा में CM नितीश हुए आग बबूला: सवाल पूछने पर तमतमाए, बोले- तुम लोग...
X
By NPG News

Patana News: पटना। शराबबंदी और जहरीली शराब से लोगों की मौत पर हुए सवाल को लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगबबूला हो गए और बीजेपी सदस्यों को याद दिलाने लगे कि आपने भी इसका समर्थन किया था और सफल बनाने के लिए शपथ खाई थी.

नीतीश कुमार चिल्लाकर कहने लगे- 'तुम लोग गंदा काम कर रहे हो। सबको भगाओ यहां से.' दरअसल विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराब बंदी पर सवाल उठाया और इस दौरान नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में अपना आपा खो बैठे. देखें नीचे वीडियो...

मुख्यमंत्री के इस व्यवहार से BJP विधायक नाराज हो गए और नीतीश कुमार को माफी मांगने को कहा.भारी हंगामे के बाद सदन कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बोले कि बीजेपी सदन नहीं चलने दे रही है और दोनों सदनों की कार्रवाही बाधित करके जनता के पैसे की बर्बादी कर रही है. शराबबन्दी को लेकर जो लोग सवाल कर रहे है, वे लोग भी शराबबन्दी के समर्थन में थे. BJP जब सत्ता में थी, उस समय कितने लोग जहरीली शराब से कितने लोग मरे थे. यह भी जनता जानती है.

Next Story