Begin typing your search above and press return to search.

Vibhakar Shastri: कांग्रेस को झटका, पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के पोते कांग्रेस को छोड़ इस पार्टी में हुए शामिल

Vibhakar Shastri: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Vibhakar Shastri: कांग्रेस को झटका, पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के पोते कांग्रेस को छोड़ इस पार्टी में हुए शामिल
X
By Neha Yadav

Vibhakar Shastri: कांग्रेस को एक के बाद एक लगातार झटका लगता जा रहा है. धीरे - धीरे कांग्रेस पार्टी के नेता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं. इसी बीच लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

विभाकर शास्त्री इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी. विभाकर शास्त्री ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को टैग करते हुए लिखा, मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे रहा हूं.

जानकारी के मुताबिक़, मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा सौंप देने के बाद विभाकर शास्त्री बीजेपी में शामिल हो गए हैं. विभाकर शास्त्री उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. भाजपा में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं लाल बहादुर शास्त्री के 'जय जवान, जय किसान' के दृष्टिकोण को और मजबूत करके देश की सेवा कर पाऊंगा"



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story