Begin typing your search above and press return to search.

BJP सांसद को जान से मारने की धमकी: मचा हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा... पुलिस जाँच में जुटी

BJP सांसद को जान से मारने की धमकी: मचा हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा... पुलिस जाँच में जुटी
X
By NPG News

नईदिल्ली 24 नवंबर 2021. पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की है कि उन्हें आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। सांसद गौतम गंभीर की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। सीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने कहा कि इस बात की जानकारी मिलते ही हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल को भेजने वाले का नाम ISIS कश्मीर है. मेल मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर अक्सर ही अपने बेबाक राय के लिए चर्चा में रहते हैं. उन्हें हर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते पाया गया है। उन्होंने पहले भी कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है।

दिल्ली पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर को मिली धमकी को गंभीरता से लिया है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने न्यूज एजेन्सी से बात करते हुए कहा कि गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीसीपी सेंट्रल ने आगे बताया कि धमकी भरा मेल 'ISIS कश्मीर' से मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं.

बता दें कि गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. अभी हाल के कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धु को आड़े हाथ लिया था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना 'बड़ा भाई' कहने पर घेरा था.

Next Story