Begin typing your search above and press return to search.

स्वास्थ्य मंत्री का मसाज करवाते वीडियो वायरल: बीजेपी का हमला, कहा- पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा...

स्वास्थ्य मंत्री का मसाज करवाते वीडियो वायरल: बीजेपी का हमला, कहा- पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा...
X
By NPG News

NPG डेस्क। आये से अधिक मामले में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही बीजीपी ने भी आम आदमी पार्टी पर हमला शुरू कर दिया है। वीडियो में आय से अधिक मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मसाज करवाते हुए दिखाई दे रहे है। दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए है।

दरसअल, फुटेज में सत्येंद्र जैन बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं और कोई दस्तावेज देख रहे हैं। इस दौरान एक शख्स उनके पैर में मसाज कर रहा है। सत्येंद्र जैन अपने पैर उसके ऊपर रखकर मसाज करा रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारी जेल मंत्री जेल में मसाज का आनंद लेते हुए। अब तो सबूत प्रयाप्त होंगे? क्या ठग सुकेश से इसके लिए ही वसूली की थी?

वहीँ, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तुरंत सत्येंद्र जैन के पक्ष में सामने आए। उन्होंने कहा कि जैन बीमार हैं और डॉक्टरों की सलाह पर फिजियोथैरेपी ले रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि तिहाड़ के वीडियो लीक कैसे हुए और भाजपा के पास कैसे पहुंचे। साथ ही उन्होंने भाजपा की तरफ से जैन की बीमारी का इस तरह मजाक बनाने को शर्मनाक बताया।

Next Story