Begin typing your search above and press return to search.

Surendra Singh Baghel Biography: कुक्षी से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र बघेल हनी को जानिए

Surendra Singh Baghel Biography: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 | MP Assembly Election result Live 2023 में कुक्षी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने सुरेंद्र सिंह बघेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है...

Surendra Singh Baghel Biography: कुक्षी से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र बघेल हनी को जानिए
X

Surendra Singh Honey (कुक्षी)

By Manish Dubey

Surendra Singh Baghel Biography: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 | MP Assembly Election result Live 2023 में कुक्षी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने सुरेंद्र सिंह बघेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

किसके शपथ पत्र में क्या?

धार जिले की कुक्षी विधानसभा सीट से पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल को कांग्रेस ने अधिकृत उम्मीदवार बनाया हैं, बघेल पर सीधे तौर पर कोई प्रकरण लंबित नहीं है। साथ ही प्रत्याशी बघेल व पत्नी के पास कुल 70 तोला सोना हैं, हालांकि प्रत्याशी के नाम से कोई वाहन रजिस्टर्ड नहीं है। वहीं भाजपा प्रत्याशी जयदीप पटेल के खिलाफ धार के डही व झाबुआ जिले में एक-एक प्रकरण दर्ज हैं, शपथ पत्र में प्रकरण लंबित होने की जानकारी दी गई है।

वहीं दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव-2023 को लेकर नाम निर्देशन पत्र जमा करने की प्रक्रिया जारी है। भाजपा व कांग्रेस की और से अधिकृत प्रत्याशियों के साथ ही नाराज नेता भी निर्दलीय के रूप में फॉर्म जमा कर रहे हैं।

Next Story