Begin typing your search above and press return to search.

Sunita Kejriwal: सीएम की पत्‍नी की प्रेस कांफ्रेंस: पढ़कर सुनाया मुख्‍यमंत्री का संदेश, देखें वीडियो

Sunita Kejriwal:

Sunita Kejriwal: सीएम की पत्‍नी की प्रेस कांफ्रेंस: पढ़कर सुनाया मुख्‍यमंत्री का संदेश, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Sunita Kejriwal: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल ने आज एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया। इसमें केजरीवाल ने कहा है कि आपका भाई, आपका बेटा लोहे का बना है, बहुत मजबूत है...

बता दें कि कथित शराब घोटला में केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार की रात को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट के आदेश पर केजरीवाल अभी ईडी की रिमांड पर हैं। इस बीच उन्‍होंने एक वीडियो संदेश अपनी पत्‍नी को भेजा है।

सुनीता केजरीवाल ने सीएम का जो संदेश पढ़कर सुनाया उसमें सीएम केजरीवाल ने कहा है कि मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है, मेरी शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है। इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है, इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। देश के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं।दिल्ली की मेरी मां बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया पता नहीं 1000 रूपए मिलेगा या नहीं। ऐसी सलाखें नहीं बनी जो आपके भाई और बेटे को सलाखों के अंदर रख सकें। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। क्या आज तक ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और वह पूरा नहीं हुआ। आपका भाई-बेटा लोहे का बना हुआ है। एक विनती है मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना।

केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि लोक सेवा का काम नहीं रुकना चाहिए और इस वजह से बीजेपी वालों से नफरत मत करना, बीजेपी वाले भी हमारे भाई बहन हैं। मैं जल्दी लौट कर आऊंगा।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story