Begin typing your search above and press return to search.

Sonia Gandhi Rajya Sabha: राज्यसभा चुनाव के लिए राजस्थान से सोनिया गांधी होंगी उम्मीदवार, नामांकन किया दाखिल

Sonia Gandhi Rajya Sabha: सोनिया गांधी ने राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहे.

Sonia Gandhi Rajya Sabha: राज्यसभा चुनाव के लिए राजस्थान से सोनिया गांधी होंगी उम्मीदवार, नामांकन किया दाखिल
X
By Neha Yadav

Sonia Gandhi Rajya Sabha: कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को राजस्थान से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया गया है. सोनिया गांधी ने राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहे.

बता दें राज्यसभा के उम्मीदवारों की सूची कांग्रेस ने बुधवार को जारी की है. इसके मुताबिक, पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी राजस्थान से, अखिलेश प्रसाद सिंह बिहार से, अभिषेक मनु सिंघवी हिमाचल प्रदेश से और चंद्रकांत हंडोरे को महाराष्ट्र से पार्टी का टिकट दिया गया है. जिसके लिए जयपुर में आज कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया.

सोनिया गांधी को टिकट देने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, "...इस फैसले से हमें ताकत मिलेगी...हम मल्लिकार्जुन खरगे और आपके नेतृत्व में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे...हम कांग्रेस को जीत दिलाएंगे. हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि राहुल गांधी देश के पीएम बनें."




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story