Begin typing your search above and press return to search.

Second phase of voting in Chhattisgarh: जनप्रतिनिधियों का मतदान: देखें फोटो- राज्‍यपाल, मुख्‍यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सहित नेताओं ने किया मतदान

Second phase of voting in Chhattisgarh:

Second phase of voting in Chhattisgarh: जनप्रतिनिधियों का मतदान: देखें फोटो- राज्‍यपाल, मुख्‍यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सहित नेताओं ने किया मतदान
X
By Sanjeet Kumar

Second phase of voting in Chhattisgarh: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में दूसरे चरण में 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान की प्रक्रिया चल रही है। इसमें खास और आम सभी बढ़ चढ़कर मतदान कर रहे हैं। राज्‍यपाल, मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्‍यक्ष, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सहित अन्‍य नेताओं ने मतदान किया है।


राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन एवं प्रथम महिला सुप्रभा हरिचंदन ने आज सिहावा भवन सिविल लाईन्स स्थित आदर्श मतदान केंद्र पहुंच कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। राज्यपाल ने प्रदेश के सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों का कर्तव्य है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें। मतदान के बाद राज्यपाल ने सेल्फी जोन में फोटो भी खिंचाई।


मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन में परिजनों के साथ मतदान किया।


भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव ने परिवार के साथ लोरमी में मतदान किया।


डिप्‍टी सीएम औरअंबिकापुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी टीएस सिंहदेव


जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ के प्रदेश अध्‍यक्ष अमित जोगी और उनकी माता डॉ. रेणु जोगी ने गौरेला में मतदान किया।


प्रदेश के गृह मंत्री और दुर्ग ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी ताम्रध्‍वज साहू ने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में मतदान किया।


बिल्‍हा से भाजपा प्रत्‍याशी और पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष धरमलाल कौशिक।


रायगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी और पूर्व आईएएस ओपी चौधरी ने अपनी पत्‍नी के साथ मतदान किया।


धरसींवा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी अनुज शर्मा।


मतदान करने जाने से पहले पूजा करते राज्‍य के खाद्य मंत्री और सीतापुर सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी अमरजीत भगत









Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story