Begin typing your search above and press return to search.

Sanjay Singh arrested: दिल्‍ली से जमानत लेकर लौटे डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी: बोले- डरी हुई है बीजेपी, सच बोलने पर दबाया जा रहा है

Sanjay Singh arrested:

Sanjay Singh arrested: दिल्‍ली से जमानत लेकर लौटे डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी: बोले- डरी हुई है बीजेपी, सच बोलने पर दबाया जा रहा है
X
By Sanjeet Kumar

Sanjay Singh arrested: पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि भाजपा के लोग डरे हुए हैं।

बुधवार को दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट में उपस्थित होने के बाद देर शाम पटना लौटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने पटना हवाई अड्डे पर मीडिया से बातें की। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा डरी हुई है। आज आम आदमी पार्टी के संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम यह बताना चाह रहे कि जो क्षेत्रीय दल है, जहां भी अच्छा काम कर रहे हैं ,वहां भाजपा के लोग तंग कर रहे हैं और कार्रवाई की जा रही है। सच बोलिएगा, मौजूदा सरकार के खिलाफ बोलिएगा, जनता की आवाज को उठाएंगे तो वहां आपको दबाने की कोशिश होगी।

जमानत मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। हमने अपने पक्ष को रखा और न्यायालय ने हमें बेल दिया है। जो काम बिहार में हो रहा है वह देश में नहीं हुआ है। इतनी बड़ी संख्या में लाखों नौकरियों का अवसर दिया जा रहा है।

बिहार पहला राज्य है। जहां जाति आधारित गणना हुई है। जाति आधारित गणना से भाजपा के लोग खौफ में है। भाजपा के लोगों को न उगलते बन रहा है ना निगलते बन रहा है। बिहार में जाति आधारित गणना हो गई है और अब भाजपा बैक फुट पर आ गई है।

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग राजनीतिक लड़ाई लड़ने में सक्षम नहीं है। इसीलिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री भाषण देते हैं कि कोई भ्रष्टाचारी मेरे साथ नहीं बैठ सकता और अजीत पवार के साथ बैठकर माला पहनते है। असम के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी नहीं थे। क्या महिला पहलवान का शोषण उनके सांसद कर रहे है और कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

चुनाव जैसे से नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ये लोग करवाई करेंगे और इन लोगो की विशेष नजर बिहार पर रहेगी। भाजपा के लोग का ये डर की वजह से रिएक्शन है। जाति आधारित गणना को लेकर कुछ लोग आपत्ति और स्वागत दोनों कर रहे हैं।मोदी जी को क्यों नहीं बोलते हैं कि भारत सरकार करवा ले। अगर हमारे डेटा पर भरोसा नहीं है तो मोदी जी क्यों नहीं करवा लेते हैं? यह लोग जाति आधारित गणना नहीं आम गणना भी नहीं करवा सकते हैं।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story