Begin typing your search above and press return to search.

Sangeeta Charel Biography: सैलाना से बीजेपी ने संगीता चारेल पर जताया भरोसा

Sangeeta Charel Biography: भाजपा ने एक बार फिर पुराने खिलाडियों पर भरोसा जताया है। आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने पूर्व विधायक संगीता चारेल को सैलाना में उम्मीदवार बनाकर अपने नुकसान की भरपाई करने की कोशिश की है...

Sangeeta Charel Biography: सैलाना से बीजेपी ने संगीता चारेल पर जताया भरोसा
X

Sangeeta Charel (@mlasailana)

By Manish Dubey

Sangeeta Charel Biography: भाजपा ने एक बार फिर पुराने खिलाडियों पर भरोसा जताया है। आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने पूर्व विधायक संगीता चारेल को सैलाना में उम्मीदवार बनाकर अपने नुकसान की भरपाई करने की कोशिश की है। चूंकि विधायक रह चुकी संगीता चारेल को विधानसभा चुनाव 2018 में टिकट ना देकर भाजपा ने सीट गंवा दी थी और अब विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा अपनी गलती को सुधारते हुए सैलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी संगीता चारेल पर वापस भरोसा जताया है।

पिछली बार सिटिंग एमएलए संगीता चारेल को टिकट न देते हुए नारायण मईडा को यहां से टिकट दिया था जिसका खामियाजा यहां पर भाजपा को हार का मुंह देखकर चुकाना पड़ा था।

कांग्रेस की परंपरागत सीट

सैलाना में 2013 के विधानसभा चुनाव में संगीता चारेल ने जीत दर्ज कर भाजपा का खाता यहा खोला था। इसके पहले भाजपा यहां एक भी बार जीत दर्ज नहीं कर सकी और 2018 के चुनाव में भाजपा ने यहां सीटिंग एमएलए को टिकट ना देते हुए नारायण मईडा को टिकट दे दिया था, जो कि कांग्रेस के कददावर नेता हर्षविजय गेहलोत से हार गए थे।

पूर्व विधायक संगीता चारेल का इस विधानसभा क्षेत्र में अच्छा वर्चस्व है और लंबे समय से वे एक बार फिर सक्रिय रहते हुए अपनी दावेदारी पेश कर रही थी और भाजपा ने इन्हें टिकट देकर सांसद गुमानसिंह डामोर की यहां से चुनाव लड़ने वाली अटकलों को विराम दे दिया है।

और देखें : Sangeeta Charel Sailana

Next Story