Begin typing your search above and press return to search.

Sachin Pilot: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पहुंचे रायपुर: एयरपोर्ट पर वरिष्‍ठ नेताओं ने किया स्‍वागत, राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान...

Sachin Pilot:

Sachin Pilot: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पहुंचे रायपुर: एयरपोर्ट पर वरिष्‍ठ नेताओं ने किया स्‍वागत, राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान...
X
By Sanjeet Kumar

Sachin Pilot: रायपुर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महामंत्री और छत्‍तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट रायपुर पहुंच गए हैं। प्रदेश प्रभारी के रुप में पहली बार रायपुर पहुंचे पायलट का एयरपोर्ट पर भव्‍य स्‍वागत किया गया है।

पायलट के साथ प्रभारी सचिव सहित अन्‍य नेता भी पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज सहित अन्‍य नेताओं ने स्‍वागत किया। एयरपोर्ट से शंकर नगर स्थित राजीव भवन तक करीब 15 स्‍थानों पर पायलट का स्‍वागत किया गया।

एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान पायलट ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीत का दावा किया। वहीं राम मंदिर को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया। पायलट ने कहा कि राजनीति और धर्म को अलग-अलग रखना चाहिए। पालयट ने कहा कि धर्म की आड़ में यदि राजनीति हो रही है तो उसे कोई स्‍वीकार नहीं करेगा। हम जनता के मुद्दों, विकास, शिक्षा और रोजगार जैसे विषयों पर चर्चा करना चाहते हैं, लेकिन भाजपा इन विषयों पर चर्चा के लिए तैयार नहीं है। पायलट ने आगे कहा कि भावनात्‍मक मुद्दों की आड़ में वोट लेना भाजपा की परंपरा रही है, कोई भी मंदिर जा सकता है, लेकिन इस तरह का जो राजनीतिकरण हो रहा है उसे कांग्रेस पार्टी गलत मानती है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story