Begin typing your search above and press return to search.

BJP में बवाल: एयरपोर्ट सलाहकार समिति में जिलाध्यक्ष की नियुक्ति से भड़के कार्यकर्ता, कहा- जो संगठन में पहले ही पद में, सिर्फ उनकी करें नियुक्ति

शहर अध्यक्ष सुंदरानी ने सोशल मीडिया पर सांसद सुनील सोनी के प्रति जताया आभार

BJP में बवाल: एयरपोर्ट सलाहकार समिति में जिलाध्यक्ष की नियुक्ति से भड़के कार्यकर्ता, कहा- जो संगठन में पहले ही पद में, सिर्फ उनकी करें नियुक्ति
X
By NPG News

रायपुर, 15 अप्रैल 2022। एयरपोर्ट सलाहकार समिति में बीजेपी शहर अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी की नियुक्ति से बवाल मच गया है। कार्यकर्ताओं की नाराजगी इस बात को लेकर है कि संगठन में पहले ही जो लोग पद पर हैं, सिर्फ उन्हें ही नियुक्तियां दी जा रही हैं। दरअसल, विवाद की शुरुआत उस समय हुई, जब सुंदरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एयरपोर्ट सलाहकार समिति में सदस्य बनाने के लिए सांसद सुनील सोनी के प्रति आभार जताया। इसके बाद कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर मुखर हो गए।


इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कार्यकर्ता भड़के।

एक खास वर्ग के लोगों को ही सदस्य बनाने का भी आरोप

कार्यकर्ताओं की नाराजगी एक खास वर्ग के लोगों को सलाहकार बनाने को लेकर भी है। सोशल मीडिया पर एक वरिष्ठ नेता ने यह भी जानकारी दी है कि सांसद सुनील सोनी ने सुंदरानी की नियुक्ति के लिए संगठन को जिम्मेदार बताया है।

सामाजिक न्याय पखवाड़े के कार्यक्रमों में भी पिछड़ा शहर

रायपुर शहर के कार्यकर्ताओं की नाराजगी लगातार बनी हुई है। संगठन ने 6 अप्रैल से सामाजिक न्याय पखवाड़ा मनाने के निर्देश दिए थे। शहर में इसके अंतर्गत ज्यादातर कार्यक्रम नहीं हुए। अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए जिन पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई थी, उनमें से कई ने तो ऐसी जिम्मेदारी मिलने पर भी अनिभज्ञता जताई है।

Next Story