Begin typing your search above and press return to search.

Rajiv Gandhi Nyay Yojana: राजीव गांधी किसान न्‍याय योजना की चौथी किश्‍त को लेकर आया डिप्‍टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान...

Rajiv Gandhi Nyay Yojana:

Rajiv Gandhi Nyay Yojana: राजीव गांधी किसान न्‍याय योजना की चौथी किश्‍त को लेकर आया डिप्‍टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान...
X
By Sanjeet Kumar

Rajiv Gandhi Nyay Yojana: मुंगेली।छत्‍तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की राजीव गांधी किसान न्‍याय योजना की चौथी किश्‍त को लेकर डिप्‍टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान आया है। मुंगेली पहुंचे साव ने मीडिया से चर्चा के दौरान न्‍याय योजना की चौथी किश्‍त को लेकर कहा कि किसानों का वाजिब हक मिलकर रहेगा। सरकार बदलने से किसी का हक समाप्‍त नहीं होता। हमारी सरकार किसानों के हक की राशि निश्चित रुप से देगी।

उपमुख्यमंत्री अरूण साव के द्वारा राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किश्त के भुगतान के संबंध में दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि यह किसानों का अधिकार है इसका भुगतान तत्काल किया जाना चाहिये। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तीन किस्तों का भुगतान किया जा चुका है और चौथे किस्त के भुगतान का प्रावधान बजट में किया गया है लेकिन भाजपा नेताओं द्वारा दुर्भावनापूर्वक जनकल्याणकारी योजनाएं, साल खत्म होने से पूर्व ही बंद करने का षड़यंत्र रच रहे हैं। भाजपा नेता यह स्पष्ट करें कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किस्त छत्तीसगढ़ के किसानों को कब मिलेंगी, या उसे भी हड़पने की मंशा है?

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story