Begin typing your search above and press return to search.

सीएम हाउस घेरने रायपुर पहुंचे तेजस्‍वी, युवाओं को विधानसभा चुनाव में टिकट के सवाल, दिया यह जवाब

सीएम हाउस घेरने रायपुर पहुंचे तेजस्‍वी, युवाओं को विधानसभा चुनाव में टिकट के सवाल, दिया यह जवाब
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष तेजस्‍वी सूर्या रायपुर पहुंच गए हैं। नियमित विमान से आज सुबह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे सूर्या का भाजयुमो प्रदेश अध्‍यक्ष रवि भगत सहित अन्‍य पदाधिकारियों ने स्‍वागत किया। तेजस्‍वी यहां आज होने वाले सीएम हाउस घेराव का नेतृत्‍व करेंगे।

पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच की मांग

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्‍वी ने कथित पीएससी घोटाले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि छत्‍तीसगढ़ के युवाओं के साथ अन्‍याय हुआ है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य की कांग्रेस सरकार से लोग बेहद नाराज हैं।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में टिकट

आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं को टिकट देने के प्रश्‍न पर तेजस्‍वी ने कहा कि यह निर्णय भाजपा का शीर्ष नेतृत्‍व करेगा। उन्‍होंने कहा कि देश में एक मात्र भाजपा ही है जो युवाओं को प्रोत्‍साहित करती है। ऐसे युवा जिनका कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं है उन्‍हें भी हमारी पार्टी मौका देकर आगे बढ़ाती है। उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश और कर्नाटक का उदाहरण देते हुए कहा कि सभी चुनावों में पार्टी युवा मोर्चा के कई कार्यकर्ताओं को चुवान में मौका दी है। छत्‍तीसगढ़ में भी ऐसे युवा मैदान में नजर आएंगे।

परंपरागत अंदाज में हुआ भव्‍य स्‍वागत

रायपुर पहुंचे तेजस्‍वी का एयरपोर्ट पर परंपरागत तरीके से भव्‍य स्‍वागत हुआ। लोक कलकारों ने नृत्‍य और गीत के साथ उनका स्‍वागत किया। एयरपोर्ट से तेजस्‍वी भाजयुमो कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए रवाना हुए।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story