Begin typing your search above and press return to search.

Rahul Gandhi's visit to Chhattisgarh: कल छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं राहुल गांधी: कांग्रेस नेता के दौरे से पहले बैनर लगाकर नक्‍सलियों ने बढ़ाई पुलिस की चिंता...

Rahul Gandhi's visit to Chhattisgarh: कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी कल छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद यह उनका पहला दौरा होगा।

Rahul Gandhis visit to Chhattisgarh: कल छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं राहुल गांधी: कांग्रेस नेता के दौरे से पहले बैनर लगाकर नक्‍सलियों ने बढ़ाई पुलिस की चिंता...
X
By Sanjeet Kumar

Rahul Gandhi's visit to Chhattisgarh: भानुप्रातपपुर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी कल (28 अक्‍टूबर) भानुप्रातपपुर में सभा को संबोधित करेंगे। प्रथम चरण के मतदान के लिए राहुल गांधी की यह पहली आमसभा होगी। इसमें कई विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ता और वोटर पहुंचेंगे।

इस बीच राहुल के कार्यक्रम की तैयारी में जुटी पुलिस की नक्‍सलियों ने चिंता बढ़ा दी है। नक्‍सलियों ने अंतागढ़ मार्ग के बांसला मोड़, मालापारा व केवटी मुख्य चौक पर बैनर पोस्टर लगाया है। इसमें चुनाव का बहिष्‍कार करने की अपील की गई है। नक्‍सलियों के इस बैनर से न केवल आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है बल्कि पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों की भी चिंता बढ़ गई है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story