Begin typing your search above and press return to search.

Rahul Gandhi News: उज्जैन नाबालिग कांड पर राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को घेरा

Rahul Gandhi News: मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain of Madhya Pradesh) में 12 साल की नाबालिग बच्ची (minor girl) के साथ हुआ दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.

Rahul Gandhi News: उज्जैन नाबालिग कांड पर राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को घेरा
X
By S Mahmood

Rahul Gandhi News: मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain of Madhya Pradesh) में 12 साल की नाबालिग बच्ची (minor girl) के साथ हुआ दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस (State Congress) लगातार ही शिवराज सरकार (Shivraj government) पर हावी हो रही है, तो वहीं इस मामले में अब सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुस्सा जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि राहुल गांधी ने (X) पर लिखा, ‘मध्य प्रदेश में एक 12 साल की बच्ची के साथ हुआ भयावह अपराध, भारत माता के हृदय पर आघात है. महिलाओं के खिलाफ अपराध और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ हुए दुष्कर्म की संख्या सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश में है. इसके गुनहगार वो अपराधी तो हैं ही, जिन्होंने ये गुनाह किए. साथ ही प्रदेश की बीजेपी सरकार भी है, जो बेटियों की रक्षा करने में अक्षम है.’

राहुल गांधी ने आगे लिखा कि ‘न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार – आज, मध्य प्रदेश की बेटियों की स्थिति से पूरा देश शर्मसार है. मगर, प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री में बिल्कुल शर्म नहीं है – चुनावी भाषण, खोखले वादों और झूठे नारों के बीच बेटियों की चीखें उन्होंने दबा दी हैं’.

शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत एक 12 साल की बच्ची सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे अर्धनग्न हालत में लोगों को नजर आई. बच्ची लोगों से मदद की गुहार लगाती नजर आई, जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है. राहगीरों ने इस बच्ची की जानकारी उज्जैन पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल के लिए ले गई.

SP सचीन शर्मा ने बताया कि बच्ची के शरीर पर खून के धब्बे और उसने फटे कपड़े पहने हुए थे. अर्धनग्न अवस्था में बच्ची तिरुपति ड्रीम्स कॉलोनी के B ब्लॉक से होते हुए बड़नगर मार्ग की और पैदल जाती हुई नजर आई. जानकारी मिलते ही उसका शासकीय चरक भवन में इलाज करवाया गया. यहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर किया गया. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में बताया कि इसकी जांच के लिए एक SIT का गठन किया है. इसके अलावा एक संदिग्ध को हिरासत (suspect detained) में भी लिया गया है. जांच के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Next Story