Begin typing your search above and press return to search.

Rahul Gandhi: CM हिमंत बिश्व सरमा ने राहुल गांधी पर FIR करने के दिये निर्देश, बोले-नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति से पूरी तरह अलग

Rahul Gandhi: CM हिमंत बिश्व सरमा ने राहुल गांधी पर FIR करने के दिये निर्देश, बोले-नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति से पूरी तरह अलग
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Rahul Gandhi-गुवाहाटी। भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर असम पहुंचे राहुल गांधी के खिलाफ सीएम हिमंत बिश्व सरमा ने एफआईआर दर्ज करने के निर्देश डीजीपी को दिए है।

दरअसल, राहुल गांधी अपनी यात्रा को लेकर असम के गुवाहाटी पहुंचे है। मंगलवार को गुवाहाटी शहर में न्याय यात्रा लेकर जाने की अनुमति मांगी गई। लेकिन जब इजाजत नहीं मिली तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर लगे बैरिकेट को तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश करने लगे।

इसी दौरान पुलिस-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प भी हुई। हंगामे को देखते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व सरमा ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है। सीएम ने राहुल गांधी पर भीड़ को उकसाने का आरोप लगाया है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा- ये असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं। हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं। ऐसी नक्सली रणनीति हमारी संस्कृति से पूरी तरह अलग हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने डीजीपी असम पुलिस को भीड़ को उकसाने के लिए आपके नेता राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने और आपके द्वारा अपने हैंडल पर पोस्ट किए गए फुटेज को सबूत के रूप में उपयोग करने का निर्देश दिया है। आपके अनियंत्रित व्यवहार और सहमत दिशानिर्देशों के उल्लंघन के परिणामस्वरूप अब गुवाहाटी में बड़े पैमाने पर ट्रैफिक जाम हो गया है।




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story