Begin typing your search above and press return to search.

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की कार पर हमला: सुरक्षा में भारी चूक, कार का शीशा फूटा...

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra:हमले में राहुल गांधी के गाड़ी का शीशा टूट गया। हालांकि इस घटना के दौरान किसी को चोट नहीं आई है। हमले के बाद राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कार से नीचे उतारा।

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की कार पर हमला: सुरक्षा में भारी चूक, कार का शीशा फूटा...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra मालदा। बंगाल पहुंचे राहुल गांधी के काफिले पर किसी ने हमला कर दिया। इस हमले में राहुल गांधी के गाड़ी का शीशा टूट गया। हालांकि इस घटना के दौरान किसी को चोट नहीं आई है। हमले के बाद राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कार से नीचे उतारा। कार में राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन भी सवार थे।

दरअसल, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार से बंगाल पहुंची। आज दोपहर को जैसे ही ये यात्रा मालदा पहुँची तो किसी ने कार के ऊपर पथराव कर दिया। अधीर रंजन ने हमले के संबंध में जवाब देते हुए कहा कि मैं कार के अंदर था। मैंने नहीं देखा कि पीछे से कौन ईंट फेंक रहा था। लेकिन राहुल को बंगाल में हर कदम पर रोका जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने शिकायत की कि राहुल की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' कार्यक्रम के बंगाल में प्रवेश के बाद से विभिन्न बाधाओं का सामना करना पड़ा है। नीचे देखें वीडियो...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story