Begin typing your search above and press return to search.

Priyanka Gandhi's road show in Raipur: रायपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव का रोड शो कल, जाने पूरा रूट

Priyanka Gandhis road show in Raipur: रायपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव का रोड शो कल, जाने पूरा रूट
X
By Sanjeet Kumar

Priyanka Gandhi's road show in Raipur: रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 14 नवंबर को छत्तीसगढ़ चुनाव प्रचार करने आ रही है.

प्रियंका रायपुर शाम को 4.45 बजे पहुंचेगी तथा रायपुर मे रोड शो करेंगी। रायपुर मे राजीव गाँधी चौक मे स्व राजीव गाँधी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद वे कोतवाली चौक, सत्ती बाजार, ब्राह्मण पारा, शीतलामता चौक, अरडी तिवारी स्कूल अमापारा चौक अग्रसेन चौक, से तेल घानी चौक तक जाएगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story