Begin typing your search above and press return to search.

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit : प्रियंका गांधी का छत्‍तीसगढ़ दौरा फाइनल: इस तारीख को आएंगी कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव, इन 2 स्‍थानों पर होगी जनसभा

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit : कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव और स्‍टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा का छत्‍तीसगढ़ दौरा फाइनल हो गया है। प्रियंका यहां 2 संसदीय क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करेंगी।

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit : प्रियंका गांधी का छत्‍तीसगढ़ दौरा फाइनल: इस तारीख को आएंगी कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव, इन 2 स्‍थानों पर होगी जनसभा
X
By Sanjeet Kumar

Priyanka Gandhi Chhattisgarh Visit : रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मी तेज होती नजर आ रही है। कांग्रेस और बीजेपी के राष्‍ट्रीय नेता और स्‍टार प्रचारकों का दौरा तेज होने लगा है। बीजेपी की तरफ से अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह का दौरा हो चुका है। वहीं, कांग्रेस की तरफ से अब तक केवल राहुल गांधी की ही एक जनसभा हुई है, लेकिन अब कांग्रेस के स्‍टार प्रचारकों का दौरा तेज होगा। कांग्रेस नेताओं के अनुसार राहुल गांधी के साथ ही प्रियंका वाड्रा और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का कार्यक्रम बन रहा है।

इस बीच कांग्रेस नेताओं ने बताया कि छत्‍तीगसढ़ में कांग्रेस की स्‍टार प्रचारक और पार्टी की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी का दौरा कार्यक्रम फाइनल हो गया है। प्रियंका 21 अप्रैल को छत्‍तीसगढ़ आ रही हैं। यहां दो संसदीय क्षेत्रों में उनकी जनसभा होगी। पार्टी नेताओं ने बताया कि प्रियंका का पहले 20 अप्रैल को दौरा प्रस्‍तावित था, लेकिन चुनावी व्‍यस्‍तता के कारण एक दिन बाद 21 अप्रैल को यहां आ रही हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा राजनांदगांव और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि राजनांदगांव सीट से पूर्व सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्‍याशी हैं। प्रियंका वाड्रा उन्‍हीं के आग्रह पर छत्‍तीसगढ़ आ रही हैं। बता दें कि बघेल को प्रियंका का करीबी माना जाता है। उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी ने बघेल को वहां बड़ी जिम्‍मेदारी दी थी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story