Begin typing your search above and press return to search.

President's visit to Chhattisgarh: गवर्नर से मिले सीएम विष्‍णुदेव: नवरात्रि की दी शुभकामना, राष्‍ट्रपति के दौरे की भी चर्चा

President's visit to Chhattisgarh:

Presidents visit to Chhattisgarh: गवर्नर से मिले सीएम विष्‍णुदेव: नवरात्रि की दी शुभकामना, राष्‍ट्रपति के दौरे की भी चर्चा
X
By Sanjeet Kumar

President's visit to Chhattisgarh: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने आज राजभवन जाकर राज्‍यपाल रमेन डेका से सौजन्‍य भेंट की। राजभवन सचिवालय की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार साय ने राज्‍यपाल से भेंट कर नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

वहीं, सीएम और गवर्नर की इस मुलाकात के दौरान राष्‍ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के छत्‍तीसगढ़ दौरे की तैयारी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। बात दें कि राष्‍ट्रपति 25 और 26 अक्‍टूबर को छत्‍तीगसढ़ में रहेंगी। इस दौरान वे यहां आधा दर्जन कार्यक्रमों में शामिल होंगी। इनमें ज्‍यादातर दीक्षांत समारोह है।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story