Begin typing your search above and press return to search.

Political news: सूरजपुर के आरोपियों के साथ कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की फोटो: बीजेपी बोली- कांग्रेसी ही कुलघाती

Political news: सूरजपुर में प्रधान आरक्षण की पत्‍नी और बेटी की हत्‍या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है। इनमें मुख्‍य आरोपी कुलदीप साहू के साथ एनएसयूआई जिलाध्‍यक्ष भी शामिल है। अब इस मामले में सियात शुरू हो गई है।

Political news: सूरजपुर के आरोपियों के साथ कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की फोटो: बीजेपी बोली- कांग्रेसी ही कुलघाती
X
By Sanjeet Kumar

Political news: रायपुर। सूरजपुर के डबल मर्डर केस में पकड़े गए 5 में से 2 आरोपी कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। इनमें मुख्‍य आरोपी कुलदीप साहू के साथ एनएसयूआई के जिलाध्‍यक्ष चंद्रकांत चौधरी का नाम शामिल है। बीजेपी ने इन आरोपियों के साथ कांग्रेस विधायक और प्रदेश अध्‍यक्षों की तस्‍वीर सोशल मीडिया में पोस्‍ट करके कटाक्ष किया है।


छत्‍तीसगढ़ बीजेपी की तरफ से एक फोटो और एक वीडियो पोस्‍ट किया गया है। फोटो में कांग्रेस के भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के साथ कुलदीप और चंद्रकांत नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ बीजेपी ने कटाक्ष करते हुए लिखा है कि खूब जमेगा रंग जब जेल में बैठेंगे तीन यार। बता दें कि देवेंद्र यादव इस वक्‍त रायपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं। यादव पर बलौदाबाजार में हिंसा भड़काने का आरोप है।

इस फोटो के साथ बीजेपी ने एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है। इसमें चंद्रकांत को कांग्रेस के मौजूद और पूर्व प्रदेश अध्‍यक्षों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में चंद्रकांत दीपक बैज और मोहन मरकाम के साथ पदयात्रा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ बीजेपी ने लिखा है कि कांग्रेसी ही कुलघाती हैं।

कांग्रेस की तथाकथित न्याय यात्रा में सम्मिलित होने वाले बड़भैये-छुटभैये कांग्रेसी नेताओं-कार्यकर्ताओं की तरह-तरह के अपराध में संलिप्तता समय-समय पर जगज़ाहिर होते रही है।उसी कड़ी में दीपक बैज जी के छोटे भाई और सीडीकांड वाले जमानतधारी पाटन वाले नेता का भतीजा चन्द्रकांत चौधरी, चन्द्रकांत को सूरजपुर हत्याकांड मामले में आज पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किया गया है। मतलब कि ये कांग्रेसी आदतन अपराधी हैं, या ये कहें कि कांग्रेस में अपराधियों को ही जगह दी जाती है।

बता दें कि कल तक कांग्रेसी कुलदीप साहू का कांग्रेस के साथ किसी तरह का संबंध होने से इनकार कर रही थी। चंद्रकांत चौधरी ने ही बयान जारी कर कुलदीप के कांग्रेसी नहीं होने की बात कही थी। प्रदेश कांग्रेस की तरफ से भी इस मामले में लगातार कुलदीप के कांग्रेसी होने से इनकार किया जा रहा था। पीसीसी की तरफ से इस मामले में मीडिया को खंडन जारी किया गया था,लेकिन अब पार्टी इस मामले में पूरी तरह खामोश हो गई है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story