Begin typing your search above and press return to search.

Political news: पूर्व सीएम को मिली विदर्भ क्षेत्र की जिम्‍मेदारी: मंत्री ओपी ने कसा तंज, बोले- आशा है...कमाल करेंगे

Political news:

Political news: पूर्व सीएम को मिली विदर्भ क्षेत्र की जिम्‍मेदारी: मंत्री ओपी ने कसा तंज, बोले- आशा है...कमाल करेंगे
X
By Sanjeet Kumar

Political news: रायपुर। महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने छत्‍तीगसढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव को जिम्‍मेदारी सौंपी है। सिंहदेव को पश्चिमी महाराष्‍ट्र की जिम्‍मेदारी दी गई है तो बघेल को विदर्भ क्षेत्र की।

कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस संबंध में आज ही आदेश जारी किया गया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पार्टी के इस आदेश की प्रति सोशल मीडिया में पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने विदर्भ क्षेत्र के पर्यवेक्षक का दायित्व दिया है। महाराष्ट्र की जनता ने पिछली बार "महाविकास अघाड़ी" की सरकार चुनी थी, पर इस जीत को चुरा लिया गया।इस बार लोकतंत्र के विश्वासघातियों को जनता ठीक तरह से सबक सिखाएगी।

पूर्व सीएम के इस पोस्‍ट पर छत्‍तीगसढ़ के वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने तंज कसा है। चौधरी ने सोशल मीडिया में लिखा है कि आशा है कि विदर्भ क्षेत्र में भी असम, उत्तर प्रदेश और हरियाणा की तरह कमाल करेंगे। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से भूपेश बघेल को असम चुनाव का प्रभारी बनाया गया था। उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में भी बघेल को जिम्‍मेदारी दी गई थी। इन दोनों राज्‍यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हार गई थी। हाल ही में हुए हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story