Begin typing your search above and press return to search.

Political news: कांग्रेस कर रही है ब्‍लेम गेम की राजनीति: वित्‍त मंत्री चौधरी ने राहुल पर किया तीखा हमला, पूछा राहुल गांधी किसे कह रहे हैं हलवा

Political news: छत्‍तीसगढ़ के वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनके बयानों को लेकर तीखा हमला बोला है। चौधरी ने हवला वाले बयान पर भी कटाक्ष किया है।

Political news: कांग्रेस कर रही है ब्‍लेम गेम की राजनीति: वित्‍त मंत्री चौधरी ने राहुल पर किया तीखा हमला, पूछा राहुल गांधी किसे कह रहे हैं हलवा
X
By Sanjeet Kumar

Political news: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर ब्‍लेम गेम की राजनीति करने का आरोप लगाया है। केंद्रीय बजट पर लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए चौधरी ने यह बात कही है। उन्‍होंने बजट से पहले होने वाली हलवा सेमनी को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर भी तीखा हमला बोला है।

ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को 5 दशकों तक पंजे के चक्रव्यूह में फंसाए रखा और युवाओं, किसानों एवं नारी शक्ति की प्रगति को रोककर रखा। आज मोदी जी के नेतृत्व में गरीब, युवा, अन्नदाता व नारी शक्ति का कल्याण हो रहा है, तो कांग्रेस ब्लेम गेम की राजनीति कर रही है।

वित्‍त मंत्री चौधरी ने कहा कि बजट के अवसर पर हलवा खिलाने की परंपरा पुरानी है। राहुल जी, क्या आप इंफ्रास्ट्रक्चर के प्रावधानों को हलवा कह रहे हैं? या युवाओं की इंटर्नशिप स्कीम को हलवा कह रहे हैं? यह देश के गरीब, युवा, अन्नदाता व नारी शक्ति के कल्याण के लिए मोदी जी के प्रयासों के साथ मजाक करने का दुष्प्रयास है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story