Begin typing your search above and press return to search.

Nadda's Raipur visit: नड्डा का रायपुर दौरा आज: 4 घंटे में 6 कार्यक्रमों में होंगे शामिल, इसमें मंत्री, सांसद और विधायकों की क्‍लास भी

Nadda's Raipur visit: बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज रायपुर आ रहे हैं। नड्डा यहां 4 घंटे रहेंगे, इस दौरान वे 6 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसमें मंत्रियों, सांसदों सहित अन्‍य निर्वाचित जनप्रतिनिधियों की क्‍लास भी शामिल है।

Naddas Raipur visit: नड्डा का रायपुर दौरा आज: 4 घंटे में 6 कार्यक्रमों में होंगे शामिल, इसमें मंत्री, सांसद और विधायकों की क्‍लास भी
X
By Sanjeet Kumar

Nadda's Raipur visit: रायपुर। रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज 26 सितम्बर को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आएंगे। इस दौरान नड्डा विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और प्रदेश के सदस्यता अभियान की अब तक की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 26 सितम्बर को अपराह्न 4 बजे राजधानी के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचेंगे। वहां से वे सीधे केनाल रोड पहुंचकर रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद नड्डा पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीगोपाल व्यास (शीरू भैया) के विधायक कॉलोनी (छोकरा नाला) स्थित निवास जाएंगे। नड्डा वहां व्यास को भाजपा की सदस्यता प्रदान करेंगे।

व्यास के निवास से प्रस्थान कर नड्डा नालंदा परिसर पहुँचकर छात्रों से भेंट व चर्चा करेंगे और सदस्यता अभियान में हिस्सा लेंगे। नड्डा देर शाम 7 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय (कुशाभाऊ ठाकरे परिसर) पहुंचेंगे और सदस्यता अभियान की समीक्षा करने प्रमुख पदाधिकारियों, प्रदेश सरकार के मंत्रियों, सांसदों, प्रदेश सदस्यता अभियान टोली, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, प्रदेश महामंत्री व संभाग प्रभारी-सह प्रभारियों की बैठक लेंगे।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story