Begin typing your search above and press return to search.

Modi Cabinet 3.0: 5 हजार करोड़ के मालिक हैं मोदी कैबिनेट 3.0 के ये मंत्री, ज‍ानिए... कौन हैं ये मोदी के ये मंत्री

Modi Cabinet 3.0: प्रधानमंत्री के रुप में नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल आज से शुरू हो गया है। राष्ट्रपति भवन में आयोजित भव्‍य कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अपने मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण किया। मोदी कैबिनेट 3.0 में एक ऐसे मंत्री भी हैं जिनकी संपत्ति चर्चा का विषय बनी हुई है।

Modi Cabinet 3.0: 5 हजार करोड़ के मालिक हैं मोदी कैबिनेट 3.0 के ये मंत्री, ज‍ानिए... कौन हैं ये मोदी के ये मंत्री
X
By Sanjeet Kumar

Modi Cabinet 3.0: एनपीजी न्‍यूज

मोदी कैबिनेट 3.0 का शपथ ग्रहण हो गया है। इस बार कैबिनेट में बीजेपी के साथ ही एनडीए गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं को पर्याप्‍त स्‍थान दिया गया है। मोदी कैबिनेट में शामिल एक मंत्री की संपत्ति चर्चा का विषय बना हुआ है। ये मंत्री हैं चंद्रशेखर पेम्‍मासानी। मोदी कैबिनेट 3.0 में चंद्रशेखर ने राज्‍य मंत्री के रुप में शपथ लिया।

गुंटूर से सांसद चंद्रशेखर पेम्मासानी Chandrasekhar Pemmasani, MP from Gunturको टीडीपी के कोटे से मंत्री बनाय गया है। अपने नामांकन के साथ दाखिल शपथ पत्र में चंद्रशेखर ने अपनी कुल संपत्ति 5 हजार 705 करोड़ रुपये बताई है। 1999 में एनटीआर यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज से एमबीबीएस डिग्री हासिल करने वाले चंद्रशेखर डॉक्‍टर की डिग्री लेने के बाद 2005 में अमेरिका चले गए। जहां वे पेनसिल्वेनिया में गेइजिंगर मेडिकल सेंटर से इंटरनल मेडिसिन में एमडी की उपाधि प्राप्त की।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story