Begin typing your search above and press return to search.

मेडिकल कालेज का श्रेय लेने कांग्रेस विधायकों में सोशल मीडिया वार...

मेडिकल कालेज का श्रेय लेने कांग्रेस विधायकों में सोशल मीडिया वार...
X
By NPG News

मनेंद्रगढ़। नए जिले मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में एक बार फिर कांग्रेस के ही दोनों विधायको में टकराव की स्थिति निर्मित हो गयी है। बजट में प्रस्तावित मेडिकल कालेज को लेकर कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो और कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल आमने सामने हो गए है। मेडिकल कालेज को लेकर दोनों विधायक क्षेत्र को मेडिकल कालेज मिलने पर अपनी अपनी पहल बताते हुए श्रेय लेने की राजनीति पर आमादा हो गए है। 6 मार्च को प्रदेश का बजट मुख्यमंत्री भुपेश बघेल पेश करेंगे इसके पहले मनेंद्रगढ़ में प्रेस वार्ता कर विधायक विनय जायसवाल मनेंद्रगढ़ में बनने वाले मेडिकल कालेज का श्रेय ले रही और कह रहे है कि मेरी मांग पर कल मनेंद्रगढ़ वासियों को बड़ी सौगात मिलने जा रही है। हालांकि सूत्रों की माने तो मेडिकल कालेज भरतपुर सोनहत विधानसभा के विधायक गुलाब कमरो के विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चैनपुर में बनेगा। मतलब कलेक्टर कार्यालय के बाद अब मेडिकल कालेज की सौगात भी भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र वासियों को मिलने जा रही है। हालांकि इसका लाभ नवगठित जिला वासियों के साथ पड़ोसी जिले को भी मिलेगा।



कमरो समर्थकों ने भी शेयर किया वीडियो

कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के प्रेस वार्ता के वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट होते ही कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो के समर्थकों ने सोशल मीडिया में गुलाब कमरो का मेडिकल कालेज को लेकर बयान देते हुए वीडियो पोस्ट कर लिखा, कि काम किया है काम करेंगे झूठा वादा नहीं करेंगे।


अमृतधारा महोत्सव में भी दिखा था टकराव

कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो और विनय जायसवाल के बीच टकराव का यह कोई पहला मामला नही है इस से पहले भी दोनों विधायको में टकराव देखने को मिले हैं, बीते माह आयोजित हुए अमृतधारा महोत्सव में भी कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने दूरी बनाकर यह जगजाहिर कर दिया था कि दोनों में जम नही रहा है। इसके अलावा विकास कार्यों व जिला गठन को लेकर भी दोनों विधायको में जमकर श्रेय की राजनीति हुई थी।

Next Story